अक्षय कुमार के बेटे आरव जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड डेब्यू

0
74

आरव का बॉलीवुड डेब्यू को लेकर प्लान

Gold actor Akshay Kumar’s son Aarav Bhatia has no plans to make his big Bollywood debut soon, Read Detailsमुंबई।    

अक्षय कुमार इस समय अपनी नई फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और लगातार मीडिया के साथ मुलाकात कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार से कई तरह से के सवाल पूछे जा रहे हैं जिनके वो खुलकर जवाब दे रहे हैं।

अक्षय से पूछा गया कि इस समय कई सारे स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। आपके बेटे आरव का बॉलीवुड डेब्यू को लेकर क्या प्लान हैं ? वो कब तक बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देंगे ?

Image result for akshye kumaar nd unke bete

इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने बताया ‘अभी आरव बहुत ही छोटा है और केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा रहा है। साथ ही मुझे अभी पता भी नहीं है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है ? आज कल के बच्चे अपने दिमाग से ही चलते हैं और मेरा बेटा भी उनसे अलग नहीं है। एक बार जब वो अपनी पढ़ाई भारत में पूरी कर लेगा उसके बाद हम उसे लंदन में पढ़ने भेजेंगे। जिसके लिए हमने कॉलेज का चुनाव कर लिया है। जब वो वहां से पढ़कर वापस आएगा तब देखा जाएगा कि उसे बॉलीवुड में काम करना है या फिर उसके दिमाग में कुछ और ही है।’

Image result for akshye kumaar nd unke bete

अक्षय कुमार जैसे ही ‘गोल्ड’ का प्रमोशन खत्म कर लेंगे वैसे ही वो दोबारा अपनी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म सारागढ़ी में लड़ी गई सरदार जवानों और अफगान लड़ाकों के युद्ध पर आधारित होगी।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...