अक्षय कुमार बनाना चाहाते हैं एथलीट हिमा दास पर बायोपिक

मुंबई।    एक और खेल एक और खिलाड़ी एक और बायोपिक बॉलीवुड में पिछले 3-4 सालों से खिलाड़ियों पर बायोपिक बनाने का सिलसिला जारी है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

हॉकी खेल पर आधारित उनकी यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘गोल्ड’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने एक और गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट की बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की है।

 

अक्षय कुमार ने कहा- “मैं हीमा दास पर बायोपिक बनाना चाहता हूं क्योंकि वो एक ट्रैक रनर हैं। उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो काफी कम लोगों को मिलता है। किसी खिलाड़ी का भारत के अंदरूनी हिस्से से आना और ट्रैक पर स्वर्ण पदक जीतना असल में अविश्वसनिय सा लगता है।”

अक्षय से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि फिल्म खेल के प्रति दर्शकों की मानसिकता को बदल सकती है तो उन्होंने कहा- “मुझे गोल्ड की कहानी पसंद है जो जल्द ही आने वाली है। मुझे लगा था कि यह कहानी बताने लायक है।”

खेल और खिलाड़ियों पर अब तक जितनी भी बोयोपिक बनीं है वो रुपहले पर्दे पर सफल रही हैं। उम्मीद है कि न सिर्फ अक्षय की आने वाली फिल्म गोल्ड बल्कि हिमा दास की गोल्डन जर्नी पर बायोपिक बनाने की उनकी सोच भी जब पर्दे पर उतरे तो वो सुपरहिट साबित हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...