अजमेर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रोले की भिड़ंत में 7 की मौत, 20 घायल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में रविवार को सुबह भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार लापरवाह ट्रोले चालक ने पाली डीपो की रोड़वेज बस के जोरदार टक्कर मारी। जिसमे मौके पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर भयावह स्थिति बन गई। हर तरफ चीख पुकार और अफरातफरी का माहौल हो गया। हादसा देख स्थानीय ग्रामीण मदद के लिए दौड़े।
ग्रामीणों ने घायलों को अपने वाहनों से अजमेर जेएलएन अस्पताल ले भिजवाया। बाद में 108 एम्बुलेंस और मांगलियावास थाने का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया। ग्रामीणों की मदद से तत्काल घायलों को अस्पताल पहुचा गया। इतनी तादात में घायलों के अस्पताल पहुचने पर अस्पताल में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, अजमेर सांसद डॉ रघुशर्मा, क्लक्टर आरती डोगरा, आईजी मालिनी अग्रवाल ने अस्पताल में घायलों की कुशलक्षेम पूछी। और अस्पताल प्रशासन को हर संभव चिकित्सकीय मदद करने के लिए निर्देशित किया है।
पुलिस ने बताया कि पाली से रोडवेज की बस भरतपुर जा रही थी। इस दौरान तबीजी के पास रोंग साइड से आ रहे ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिंडत इतनी भीषण थी कि पांच लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। फिल्हाल मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित कर दिया है।
पुलिस ने बतााय कि अभी तक कुछ ही लोगों की शिनाख्त हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...