अजय देवगन योद्धा बनकर बॉक्स ऑफिस पर मचाने वाले हैं तहलका

0
65

मुंबई।    अजय ने हाल ही में कई फिल्में साइन की है। अजय के पास निर्देशक लव रंजन की दो फिल्में है।एक फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले है तो दूसरी में वह तब्बू के साथ दिखेंगे। वहीं हाल ही में उन्होंने नीरज पांडे की एक फिल्म साइन की है जोकि फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहिम की जिंदगी पर आधारित होगी।

इसके अलावा वह ‘चाणक्य’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘ में नजर आने वाले है। बात की जाए तानाजी की तो इस फिल्म में अजय सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाने वाले है। एक योद्धा के रुप में उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई बेताब है।

Image result for ajay devgan

खबरें है कि इस पीरियड वॉर ड्रामा की शूटिंग अजय जल्द ही शुरु होने वाली है। बता दें कि अजय इस मेगा बजट फिल्म की शूटिंग आगामी 25 सितम्बर से शुरु कर देंगे। इस फिल्म को अजय देवगन और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म के जरिए मराठी फिल्मों के महारथी फिल्ममेकर ओम राउत बॉलीवुड में बतौर निर्देशक पहली बार अपना जलवा दिखाने वाले है।

Image result for ajay devgan

बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है। इस फिल्म की हीरोइन के रुप में काजोल का नाम सामने आ चुका है, लेकिन अभी तक इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं बीते दिनों सुनने में आया कि सैफ अली खान इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका अदा करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...