अज्ञात उडऩ तश्तरी से एलियन की मुलाकात का रहस्य

लंदन।  नासा के अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र से आ रही लाइव स्ट्रीमिंग में पृथ्वी के आसपास सात यूएफओ (अझात उडऩ तश्तरी) को चक्कर लगाते हुए देखा गया है। एक सिद्धांतकार ने दावा किया है  कि संभावित रूप से एलियन हमसे दोस्ती करना चाहते हैं। उनके अनुसार अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र से इतने यूएफओ को देखना इस बात का सबूत है कि आने वाले 15 सालों में इंसान एलियनों से मिल सकेंगे। यह सभी दावे ग्राहम नाम के कॉन्सपीरेसी सिद्धांतकार ने किए हैं। सिद्धांतकार ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया कि यूएफओ देखने की घटनाओं में अचानक बढ़ोत्तरी होने से अंदाजा लगा सकता है कि एलियन बहुत जल्द हमसे संपर्क साधना चाहते हैं। वह हमारे दुश्मन नहीं हैं।
ग्राहम के द्वारा पेश किए गए सबूत 31 मार्च को अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र की लाइव फीड से प्राप्त किए गए हैं। जो कि ब्रिटेन के समयानुसार रात 11 बजकर 20 मिनट से 11 बजकर 50 मिनट के दौरान की है। उसके बाद उन्होंने संपादित वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल कॉन्सपीरेसी डिपो  पर लगाया।
जीवन रक्षक के रूप में:
 एलियन और उनकी तकनीकी क्षमता की मदद से पृथ्वी पर जीवन बिल्कुल बदल सकता है। हम नई दवाएं, तकनीक आदि का निर्माण कर सकेंगे। साथ ही एलियन की दूसरी खतरनाक प्रजातियों से भी रक्षा कर सकेंगे। हालांकि कई लोगों ने इस दावे को ये कहते हुए नकार दिया कि ये विसंगतियां चीनी अंतरिक्ष केंद्र तियांगोंग-1 से संबंधित होंगी, जो केंद्र के नष्ट होने के बाद घूम रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...