अन्नाद्रमुक विधायक ए के बोस का मदुरै में निधन

0
57

चेन्नई: अन्नाद्रमुक पार्टी के विधायक ए के बोस का गुरूवार तड़के मदुरै में निधन हो गया । वह 69 वर्ष के थे और काफी अर्से से बीमार चल रहे थे।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह तमिलनाडु विधानसभा में तिरूपारानकुंंदराम विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते थे और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।
उन्हें कल शाम एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रात एक बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। इस सीट पर 2016 में पहले श्री सी एम सीनीवेलु निर्वाचित हुए थे लेकिन शपथ ग्रहण करने से पहले ही उनका निधन हो गया था और इसके बाद हुए उप चुनाव में श्री बोस निर्वाचित हुए थे। दो वर्षों के अंतराल पर इस पर दूसरी बार उप चुनाव होगा। श्री बोस 2006 और 2011 में भी विधायक रह चुके थे |

वह इस सीट पर 2006 में पहली बार चुने गए थे और 2011 में मदुरै उत्तर विधानसभा सीट पर निर्वाचित हुए थे। उन्हें 2016 में पार्टी ने टिकट नहीं दिया था लेकिन श्री सीनीवेलु के निधन के बाद उन्हें पार्टी ने उप चुनाव में उम्मीदवार बनाया था।
उनका अंतिम संस्कार आज शाम को किया जाएगा और मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी,उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम तथा मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मदुरै पहुंच रहे हैं।
उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र आैर दो पुत्रियां हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...