अपनी अमीरी पर घमंड करने वाले मीका सिंह के घर में हुई लाखों की चोरी

मुंबई।   सिंगर मीका सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है । मीका सिंह के घर से 3 लाख की लूट हुई है। मीका ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उनके घर से चोर 3 लाख का सामान लेकर भागे जिसमें करीब 2 लाख की गोल्ड ज्वैलरी शामिल थी। सिंगर द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में मीका के मैनेजर ने अंकित नाम के एक लड़के पर चोरी का आरोप लगाते हुए  एफआईआर दर्ज करवाई है । FIR के अनुसार 27 साल का अंकित वासन पिछले 10 साल से मीका के लिए काम कर रहा था ।

मीका

यह घटना रविवार दोपहर मीका सिंह के ओशिवारा अपार्टमेंट में हुई । घटना के बाद से घर का नौकर लापता है  आरोपी अंकित दिल्ली का रहने वाला है । अंकित मीका के प्रोजेक्ट्स और लाइव शो को हैंडल करता था । ओशिवार पुलिस ने बताया कि रविवार से अंकित का कुछ पता नहीं चला है ।

कुछ दिनों पहले मीका सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से चर्चा में आए थे। दरअसल मीका सिंह दुबई के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान उन्होंने शो-ऑफ के लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास का पूरा कंपार्टमेंट बुक कर लिया। फिर इसका वीडियो बनाया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा- ‘एक सीट के पैसे किसी गरीब को देकर देखिए। लाइफ फर्स्ट क्लास हो जाएगी।

‘वहीं एक यूज़र ने लिखा- ‘जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसा आ जाए तो ऐसे ही काटता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...