अब आॅनलाइन तरीके से खरीद सकेंगे पतंजलि के प्रोडक्ट्स

0
129
buy patanjali products by online

बाबा रामदेव की आयुर्वेद कंपनी पंतजलि के प्रोडक्ट्स अब आॅनलाइन बिकेंगे। पतंजलि के प्रवक्ता एस के. तिजारावाला ने टवीट पर पोस्ट किया है कि पतंजलि अब आॅनलाइन मार्केट के जरिए भी अपने प्रोडक्ट्स की बिक्री करेगी, इसके लिए हम जल्द ही ई-कॉमर्स सेक्टर की ​दिग्गज कंपनियों के साथ साझेदारी की घोषणा करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि पतंजलि आयुर्वेद के प्रोडक्टस अब आप आॅनलाइन तरीके से खरीद सकेंगे, क्योंकि यह कंपनी करीब 8 ई—कॉमर्स कंपनियों के साथ साझेदारी करने को तैयार है।

गौरतलब है कि साल 2017 में दुनिया की प्रतिष्ठित मैगजीन फार्ब्स ने पंतजलि को देश में सबसे तेजी से ग्रोथ कर रही कंपनियों में 19वें स्थान पर रखा था। जबकि साल 2016 मेंं पतंजलि को फोर्ब्स ने 45वें स्थान पर रखा था।

आयुर्वेदिक कंपनी पंतजलि के प्रोडक्टस आजकल मार्केट में तेजी से बिक रहे हैं। पतंजलि के प्रोडक्ट्स जैसे दंतकांति, घी तथा शैम्पू आदि जनता में काफी लोकप्रिय हैं।

पतंजलि ने 26 दिसंबर को यह घोषणा की थी कि वह अब डायपर सैनिटरी नैपकिन्स भी बनाएगी, जो अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के मुकाबले बेहतर काफी साबित होगा।

आपको बता दें कि साल 2006 में पतंजलि की स्थापना के बाद से इस कंपनी का विस्तार पूरे देश में तेजी के साथ हो रहा है। इसी कड़ी के तहत पतंजलि अब नेपाल में भी अपने व्यापार का विस्तार कर रही है। आयुर्वेदिक कंपनी पतंजलि का सालाना टर्नओवर लगभग 2500 करोड़ रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...