अब एक्टर पीयूष मिश्रा पर लगा यौन शोषण का आरोप

0
47

Image result for piyush mishraबॉलीवुड में हर रोज किसी ना किसी एक्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला सामने आ रहा है। ऐसे में अब #metoo के तहत 55 वर्षीय एक्टर पीयूष मिश्रा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि किसने पीयूष पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बता दें कि इससे पहले  #metoo कैपेंन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में फंसे बॉलीवुड के दो मंझे हुए कलाकार नाना पाटेकर और आलोक नाथ की मुश्किलें और बढ़ गई है। गौरतलब है कि आलोक को ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाइज’ (Fwice) और नाना पाटेकर को ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट ऐसोसिएशन’ (Cintaa) ने कारण बताओ नोटिस जारी कर हर हाल में जवाब मांगा है। दोनों एक्टर्स को जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है।

एक्ट्रेस पूनम पांडे का खुलासा, मैं उसकी बेटी की उम्र की हूं फ‍िर भी बेडरूम सीन करते वक्त हो जाता था बेकाबू

बता दें कि जब से तनुश्री दत्ता ने #metoo कैंपेन के तहत नाना पाटेकर को लेकर यौन उत्पीड़न का मामला उठाया है तब से पूरे बॉलीवुड में एक के बाद एक यौन उत्पीड़न के मामले सामने निकलकर आ रहे हैं। ऐसे में जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने भी बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ कह जाने वाले एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर और भी ज्यादा सनसनी मचा दी है।

बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रहे अमिताभ, लेकिन घर के बाहर आकर फैन्स से मिले

तनुश्री ने नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि विवेक अग्निहोत्री, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्माता समी सिद्दीकी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल, गायिका सोना महापात्रा ने मशहूर गायक कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

कैलाश खेर के बाद अब इस सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...