अर्जुन-जान्हवी समेत अपने चारों बच्चों के साथ रहना चाहते हैं बोनी कपूर

मुंबई।    श्रीदेवी के निधन के बाद अकेले पड़े बोनी कपूर अब अपने चारों बच्चों के साथ रहना चाहते हैं। बोनी कपूर की ये इच्छा अपने चारों बच्चों के बीच पनपे प्यार के बाद उभर कर सामने आई है। दरअसल दिग्गज कलाकार श्रीदेवी से शादी करने से पहले बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों अर्जुन-अंशुला के पिता थे। लेकिन श्रीदेवी के साथ शादी के बाद उनका पहली पत्नी मोना से तलाक हो गया और उसके बाद बोनी कपूर की श्रीदेवी से शादी के बाद दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हुईं।

Arjun Kapoor

ये एक विडंबना ही है कि जब बोनी कपूर का बेटा अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखने की तैयारी में था तब उनकी डेब्यू फिल्म की रिलीज होने के कुछ ही महीने पहले मां मोना कपूर का निधन हो गया था और ऐसा ही जान्हवी कपूर के भी साथ हुआ। जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने के कुछ ही महीने पहले श्रीदेवी की मौत हो गई। इन दोनों घटनाओं से बोनी कपूर टूट ही गए थे कि बेटे अर्जुन कपूर ने न सिर्फ उन्हें संभाला बल्कि अपनी तीनों बहनों का भी वो खास ध्यान रखते हैं।

ऐसे में बोनी कपूर अपने चारों बच्चों में एक दूसरे के लिए पनपे प्यार से खुश अब साथ ही रहने की प्लानिंग में है। बता दें कि मां मोना कपूर के निधन के बाद अर्जुन अपनी बहन अंशुला के साथ अलग हैं जबकि बोनी कपूर जान्हवी और खुशी कपूर के साथ अलग रहते हैं। लेकिन अब संभव है कि जल्द ही ये चारों एक साथ रहने लगें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...