अश्विन को भरोसा इस स्टार खिलाड़ी की मदद से पंजाब हासिल करेगी मुंबई के खिलाफ प्ले ऑफ का टिकट

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसमें पंजाब को बहुत बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन की चिंताएं भी बढ़ गयी है, क्योंकि अच्छी शुरुआत के बाद अब लगातार बैक-टू-बैक हारते जा रहे है। कल रात का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के होम ग्राउंड होलकर स्टेडियम इंदौर में खेला गया था जिसमें 10 विकेटों से करारी हार मिली है।इस प्रकार इस मैच में लोकेश राहुल, क्रिस गेल और एरोन फिंच ने जरूर कुछ रन बनाये किन्तु कोई भी बड़ी पारी नहीं खेला पाया। हालाँकि, कप्तान आर अश्विन को उम्मीद है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अगले गेम में वापस आ जाएगी और अच्छा प्रदर्शन करेगी।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को रन-रेट में भी बड़ा नुकसान हुआ है और अब अंक तालिका में खिसकते-खिसकते 5 वे पायदान पर पहुँच गया है और इस सीजन में अंक तालिका में शीर्ष चार में से बाहर हो गया। कुल मिलाकर इस सीजन में पंजाब के लिए सबसे बड़ा चिंता का कारण रहा है मध्य क्रम क्योंकि ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल और लोकेश राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया है हालाँकि करुण नायर ने कुछ अच्छी पारियां खेली है।

इस प्रकार अब कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम के विदेशी खिलाड़ी इस मैच में अच्छी वापसी कर सकते है। पिछले सभी मैचों में क्रिस गेल के अलावा कोई भी विदेशी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाया था, लेकिन कप्तान को उम्मीद है कि मुंबई के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकते है
मैच के बाद के संवाददाता सम्मेलन के दौरान, आर अश्विन ने मुरली विजय का एक आदर्श उदाहरण दिया जब वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते समय पूरे सत्र में खराब प्रदर्शन के बाद फाइनल में एक मैच अच्छी बल्लेबाजी की थी।

जब टीम के संघर्षशील मध्य क्रम के बारे में पूछा गया तो यह उनका जवाब था। “मैं सीएसके नामक एक फ्रेंचाइजी में खेला जहां एक बल्लेबाज ने लीग के दौरान पूरी तरह से कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं किया और फिर फाइनल में 95 रन बना डाले थे, बड़े बल्लेबाज बड़े क्षणों में अच्छा प्रदर्शन करते थे,” उन्होंने क्रिकबज़ से कहा।

अश्विन ने कहा है कि हम भले ही लगातार तीन मुकाबले हार गए हो लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम चार मैच लगातार हार जायेंगे। हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छी वापसी करेंगे और विदेशी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करेंगे यही उम्मीद है।

Read Also:
  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...