आखिर सीबीआई के शिकंजे में कसा बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर

0
59


लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को अपने शिकंजे में कस लिया हैं। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार तड़के बीजेपी विधायक को उसके लखनऊ स्थित आवास से गिरफ्तार किया। सीबीआई ने करीब सुबह 4.30 बजे विधायक को हिरासत में लिया। जिसके बाद से ही लखनऊ के सीबीआई के दफ्तर में कुलदीप सेंगर से पूछताछ जारी है। सीबीआई आज ही कुलदीप सेंगर को कोर्ट में पेश कर सकती है। सीबीआई की तरफ से इस मामले में अभी तक तीन केस दर्ज किए गए हैं। कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से रेप, पीड़िता के पिता की हत्या का केस और तीसरा केस विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से जो भी शिकायत दी गई है।
गौरतलब है कि केंद्र ने उत्तर प्रदेश सरकार की सिफारिश मंजूर करते हुए गुरुवार की शाम इस केस की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने का आदेश जारी किया था। इससे पहले हाई कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
गुरुवार को दर्ज हुआ मुकदमा:
उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...