आगरा फोर्ट ट्रेन बिवाई स्टेशन पर खड़ी रही, बांदीकुई-आगरा रेलमार्ग सवा घंटे तक बंद

0
132

दौसा। जिले में रविवार को सुबह एक सांड के कारण बांदीकुई-आगरा रेलमार्ग करीब सवा घण्टे तक बन्द रहा. यहां एक सांड मालगाड़ी से टकरा गया और फिर उसके व्हील में फंस गया. करीब सवा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मालगाड़ी के टायर में से सांड को निकाला जा सका. तब जाकर ट्रेन रवाना हो सकी और रेलवे ट्रेक बहाल हो सका.

बांदीकुई में सुबह करीब साढ़े छह बजे एक सांड चलती मालगाड़ी से टकरा गया. ट्रेन से टकराने के बाद सांड बुरी तरह से उसके टायर में फंस गया. इसके चलते मालगाड़ी के चक्के जाम हो गए और वह रुक गई.दुर्घटना में सांड टुकड़े टुकड़े हो गया. टायर में सांड के फंस जाने से उसे काफी देर तक नहीं निकाला जा सका. बाद में रेल प्रशासन के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे औ काफी मशक्कत के बाद ट्रैककर्मियों ने मृत सांड को मालगाड़ी के टायर से निकाला.

इस घटना के कारण बांदीकुई-आगरा रेलमार्ग सवा घंटे तक बंद रहा. ट्रेक बाधित होने के कारण आगरा फोर्ट ट्रेन बिवाई स्टेशन पर खड़ी रही, जिससे रेल यात्रियों को काफी असुविधा हुई. सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर बांदीकुई-आगरा रेलमार्ग पूरी तरह से बहाल हो पाया. तब जाकर रेल प्रशासन और यात्रियों ने राहत की सांस ली.

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...