हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट

0
26

आगरा। शनिवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने रिटायर्ड आयकर आयुक्त एससी जैन और उनकी नौकरानी को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। पीड़ित परिजनों के मुताबिक बदमाशों ने अंगूठियां, ब्रेसलेट, चेन और नौकरानी से नकदी, मोबाइल लूटकर ले गए. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात से पहले मुर्गा पकाया और फिर जमकर शराब पीई  पुलिस के आने पर सायरन की आवाज सुनकर बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों की हरकत पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

घटना सिकंदरा के मंगलम विहार की है। इस पूरी वारदात को लेकर रिटायर्ड आईआरएस अफसर सतीश जैन का कहना है कि वह अचानक अपने घर पहुंचे तो बदमाश घर के अंदर मौजूद मिले. उन्होंने पूछा तो बदमाशों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी और घर से निकल कर बाहर भाग निकले. सतीश जैन का कहना है कि शातिर बदमाश उनके पास मौजूद 57 हजार  की नकदी के साथ सोने की अंगूठियां और चेन लूट ले गए हैं।

किचन में चिकन की हड्डियां और शराब की बोतल मिली हैं. इससे माना जा रहा है कि बदमाशों ने लूट से पहले मुर्गा खाया और शराब पी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...