आगरा में वकील को मारी गोली

0
59

आगरा। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला आगरा का है. यहां बुधवार को आशुतोष श्रोतिया नामक वकील को अपराधियों ने गोली मार दी. अहम बात यह है कि जहां अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया वहां से पुलिस थाना चंद कदम की दूरी पर है।

बहरहाल, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभिप्राय और अनुराग बैरागी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की है. फिलहाल घायल को देहली गेट स्थित पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया है, जहां चिकित्सक वकील के उपचार में जुट गए. इसको लेकर वकीलों में रोष है।

यूपी में लगातार अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं.हाल ही में गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में 2 साल के बच्चे की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. हालांकि सही समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से बच्चे की जान बच गई. फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना के डासना इलाके का है. यहां बीते सोमवार को स्थित छज्जा बाजार क्षेत्र में अकरम नामक शख्स के पोते जीशान का अपहरण कर हत्या की कोशिश की गई. इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. सीसीटीवी में करीब 10 साल का एक मासूम जीशान को कहीं ले जाता दिखाई दे रहा है।

इसके बाद जब बच्चे से पूछा गया तो जानकारी मिली कि उससे अकरम के मकान के पास ही रहने वाले युवक शाहिद ने टॉफी का लालच देकर जीशान को बुलवाया था. बच्चे ने बताया कि इसके बाद वह जीशान को अपने साथ स्कूटी पर लेकर चला गया. एक खाली मकान में ले जाकर शाहिद ने बच्चे के सिर पर भारी सामान से वार किया और मरा समझ फेंक कर चला गया. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के दादा की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...