आग में जिंदा जले दंपति, दो बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

0
137

सवाई माधोपुर जिले में सोमवार रात को एक दपंति की संदिग्ध परिस्थितियों में जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना में दंपति के दो बच्चे भी गंभीर रूप से झुलस गए. उन्हें उपचार के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घटना बौंली उपखंड के बांसडी की ढाणी में हुई. ढाणी में संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में जिंदा जलने से तेजराम (30) व उसकी पत्नी मीना देवी (27) की मौत हो गई और उनके दो बच्चे झुलस गए. मौके पर मोटरसाइकिल से निकाला गया पेट्रोल का खाली डिब्बा मिला है. इसके अलावा एक सरिया व खून फैला हुआ मिला है, जिससे हत्या कर शव जलाने का अंदेशा लगाया जा रहा है. घटना की सूचना पर एसएचओ चंद्रप्रकाश चौधरी जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं.

हत्या के बाद आत्महत्या का अंदेशा
पुलिस का मानना है कि प्रथम दृष्टया पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट कर आग लगाने व आत्महत्या करने जैसी स्थिति नजर आ रही है. पुलिस ने दोनों शवों बौंली सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं. पुलिस मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर घटना की जांच कर रही है

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...