आदित्य धर ने प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी और फिल्म को लेकर की तारीफ

0
41

बॉलीवुड फिल्म ‘उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ साल 2016 को भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक से प्रेरित फिल्म है। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने उरी: सर्जिकल स्ट्राइक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात बोली है।

उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ डायरेक्टर आदित्य धर ने इस फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उनकी तारीफ भी की है। पता हो कि 18 सितंबर 2016 को भारतीय सेना के कैंप पर पाकिस्तान की तरफ से आए आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले के पीछे की रणनीति तैयार करने में पीएम मोदी का बड़ा योगदान था। इस वजह से आदित्य धर ने उनकी तारीफ की है।

आदित्य धर ने प्रधानमंत्री की तारीफ में  कहा- यह बताते हुए बेहद गर्व महसूस होता है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी ने साल 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक का नेतृत्व किया था। यह भारत के इतिहास की महत्वपूर्ण घटना में से एक है। आदित्य धर ने प्रधानमंत्री और फिल्म को लेकर अन्य तारीफ भी की हैं।

फिल्म ‘उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ के कलेक्शन की तो, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पहले दिन उरी ने 8 से 8.25 करोड़ का बिजनेस किया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

फिल्म ‘उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ एक्टर विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और कीर्ति कुल्हारी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं। फिल्म देशभक्ति की भावना को ओत प्रोत करने में कामयाब रहती है।

इजराइली युद्धक विमानों से दागी गई मिसाइलें दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक गोदाम से जा टकराईं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...