इन्हे अपनाकर आप भी दिखे आकर्षक

0
23


फैशनेबल स्टाइल में रहना हर किसी को चाहत होती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस से फैशन क्रिटिक्स को अपनाकर आप आकर्षक दिख सकती हैं। बस जरूरत है थोडी सी जानकारी के सही उपयोग की-
मेकअप
जितना हो सके, लुक को सिंपल रखें। बालों के साथ जदा एक्सपेरिमेंट न करें। चाहें तो बालों को खुला छोड़ दें। इन दिनों लिपस्टिक में पिंक के बोल्ड कलर्स इन हैं। अपने स्किन टोन के अनुसार ही इसके शेड का चयन करें।
चोकर
चोकर की विशेषता है कि यह वर्सेटाइल है। आप इसे किसी भी ड्रेस और फैब्रिक के साथ पहन सकती हैं। वेलवेट, सिल्क, लेदर और डेनिम ड्रेसेज पर चोकर अच्छा लगता है। इसके साथ ही यह आपके गले की खूबसूरती को भी बढ़ाता है। आपको कई स्टाइल में चोकर मिल जाएंगे।
ड्रेस
जंपसूट के साथ डस्टर जैकेट एक अलग अंदाज़ में बयां करती है। जंपसूट पहनते वक्त अपनी हाइट का ध्यान रखते हुए लॉन्ग, शॉर्ट या मिड लेंथ के जंपसूट को चुनें। फुल लेंथ जंपसूट हर बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है लेकिन शॉर्ट लेंथ जंपसूट को अपनी फिजीक के अनुसार ही चूज करें। स्लिम टीन गल्र्स को वाइब्रेंट रंगों वाले जंपसूट ट्राई करने चाहिए। हाइट के हिसाब से आपका वजन ज्यादा हो तो गहरे रंग का जंपसूट खरीदें।
फुटवेयर
किसी भी आउटफिट को स्मार्ट लुक देने में फुटवेयर की अहम भूमिका होती है। जंपसूट के साथ स्टिलेटोस स्टाइलिश लगते हैं लेकिन अपने कंफर्ट के अनुसार वेजेस भी पहन सकती हैं।
बैग
आपका लुक तभी कंप्लीट हो सकता है, जब ड्रेस के साथ ली गई एक्सेसरीज उसको कॉम्प्लिमेंट कर रही हों। इन दिनों ड्रेस के कलर का बैग या क्लच लेने का फैशन है, जैसे ब्लू जंपसूट के साथ ब्लू क्लच। अगर ऐसा किसी कारण न हो पाए तो सिल्वर या गोल्ड क्लच का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। यह सबसे सेफ ऑप्शन होता है। ध्यान रखें कि गोल्ड वर्क के साथ कुछ सिल्वर कैरी न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here