इन सिने तारों की भी किलर बाथटब ने ली जान

0
166

मुम्बई। इस समय देश में भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की रहस्यमय हुई मौत चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रारंभिक रिपोर्टों में सामने आया कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई। उनका शव भी बाथरूम में ही मिला था। खैर, इसकी गुत्थी तो पुलिस सुलझा ही लेगी, लेकिन, हम आपको बाथटब में हुई दूसरी मौतों के रहस्य से रूबरू करवा रहे हैं। श्रीदेवी की तरह ही ऐसे सिने तारे और भी हैं, जिनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई। इस मामले में जापान और अमरीका एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

बाथटब में डूबा मिला शरीर

वर्ष 2012 में ग्रैमी अवॉड्र्स से ठीक पहले घटी इस घटना ने हॉलीवुड जगत को सदमा पहुंचाया था। अमरीकन सिंगर, अभिनेत्री, प्रोड्यूसर और मॉडल विटनी ह्यूस्टन का शव होटल स्वीट के बाथटब में डूबा हुआ मिला। रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत दिल से जुड़ी बीमारी और कोकीन के सेवन के चलते हुई।

मां जैसी पाई क्रिस्टीना ने मौत

विटनी ह्यूस्टन की बेटी क्रिस्टीना ब्राउन की मौत भी मां की तरह हुई। वर्ष 2015 में ब्राउन भी बाथटब में मृत पड़ी मिली। उस समय आई रिपोर्टों में यह दावा किया गया था कि क्रिस्टीना की मौत कई तरह के ड्रग एक साथ लेने केर चलते हुई है।

28 साल की उम्र में जिम ने कहा, दुनिया को अलविदा

 

मशहूर अमरीकन सिंगर जिम मॉरिसन सिर्फ 28 साल की उम्र में ही अपने फैंस को अलविदा कह गए। वर्ष 1971 में पेरिस में उनका शरीर बाथटब में पड़ा मिला। हालांकि, शव की कोई जांच नहीं हुई, लेकिन, मौत की वजह ओवरडोज ड्रग्स के चलते बताई गई।

ड्रग्स ने ली जूडी की जान

अमरीकन सिंगर और अभिनेत्री जूडी गारलैंड साल 1968 में बाथरू में मृत पाईं गईं थीं। 47 वर्षीय इस सिंगर की मौत की वजह भी ड्रग्स की ओवरडोज बताई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...