इवेंट में इस बीमारी की वजय से चीख पड़ीं अनुष्का शर्मा

0
61

anushka sharmaमुंबई।    अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान के साथ डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग खत्म की है लेकिन काम की व्यवस्ताओं के बीच ऐसा लग रहा है कि अनुष्का अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रख रही हैं। तभी तो वो आजकल बीमारी से जूझ रही हैं। अनुष्का अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हैं और एक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके बावजूद उन्हें आजकल पीठ में दर्द की शिकायत है। अनुष्का को बल्जिंग डिस्क की समस्या है। बताया जा रहा है उन्हें इंटेंसिव फिजियोथैरेपी की वजह से ये समस्या हुई है।

ये रिश्ता…. में नायरा के घर में आने वाला हैं नन्हा मेहमान

अनुष्का और वरुण धवन फिल्म प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। जहां उन्होंने गणेश चतुर्थी से पहले इकोफ्रेंडली मूर्तियों का प्रचार भी किया। इस इवेंट के दौरान अनुष्का को कई बार दर्द से परेशान देखा गया। कुर्सी पर बैठते वक्त तो उन्हें इतनी जोर से दर्द हुआ कि उनकी चीख ही निकल पड़ी। जब भी उन्हें कुर्सी से उठना पड़ रहा था तो वो अपने पीठ को सहारा देते हुए ही उठ और बैठ रही थीं। इवेंट के दौरान वरुण धवन ने कहा कि डॉक्टरों ने अनुष्का को आराम की सलाह दी है। इसके बावजूद वो यहां तक आईंं। बता दें कि डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें 3-4 हफ्ते के आराम की जरूरत है। उन्हें सलाह दी गई है कि वो पूरी तरह से रेस्ट करें। anushka sharma

रीढ़ की हड्डी से जुड़ी येे बीमारी आजकल आम बनती जा रही है। इस तरह की समस्या तब पैदा होती है जब एक ही जगह पर ज्यादा देर तक बैठे हो या खड़े रहें। धीरे-धीरे ये दर्द बढ़ने लगता है। ऐसे में अनुष्का को अपनी हेल्थ का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। फिल्म की बात करें तो वरुण धवन के साथ उनकी फिल्म ‘सुई -धागा’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

————————————————————————-

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...