इस अंदाज में शादी की अनाउंसमेंट करेंगी आलिया भट्ट? बताया

0
42

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरें काफी दिनों से चर्चा में है। दोनों अब साथ में हर इवेंट और पार्टी को अटेंड करते हैं। इतना ही नहीं पिछले कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें बताई हैं। आलिया ने हाल ही में  इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैंने फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान रणबीर को लेकर जो बातें कहीं वो दिल से कही थी। मैंने बहुत ईमानदारी से अपनी फीलिंग्स शेयर की थी। ऐसा पहली बार हुआ जब किसी स्टेज पर मैंने अपनी पर्सनल फीलिंग्स ऐसे ओपनली शेयर किए हों। वरना मैं अपनी पर्सनल फीलिंग्स को अपने तक रखना पसंद करती हूं। उन्हें पब्लिक प्लेस पर शेयर करने से बचती हूं।’

शादी के प्लान्स को लेकर आलिया ने कहा, ‘मैं अभी शादी नहीं करना चाहती हूं। जब मैं शादी करने वाली होऊंगी तब सभी को इस बारे में पता चल जाएगा। मैं बांद्रा बैंड स्टैंड और गेटी गैलेक्सी से चिल्ला चिल्ला कर बोलूंगी कि मेरी शादी होने वाली है।’

आलिया ने रणबीर से किया था अपने प्यार का इजहार…

हाल ही में हुए फिल्मफेयर के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। आलिया भट्ट ने अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया भट्ट ने स्टेज पर अपनी स्पीच में रणबीर कपूर को ‘स्पेशल मैन’ का नाम दिया और आई लव यू भी कहा।

आलिया भट्ट ने अपनी स्पीच में कहा था-मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो। ये तुम्हारे खून-पसीना का रिजल्ट है। इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल को शुक्रिया किया। कहा- तुम्हारे बिना फिल्म पूरी नहीं हो सकती थी। आलिया ने आगे अपने मेंटर करण जौहर को शुक्रिया कहा।

इसके बाद राजी गर्ल ने रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि आज सब कुछ प्यार के नाम है। वहां मेरा सबसे खास शख्स है। आई लव यू (रणबीर कपूर)। आलिया के ऐसा कहने के बाद कैमरा रणबीर की तरफ किया गया तो वो शर्मा रहे थे और अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

बताते चलें कि आलिया भट्ट की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं. रणबीर कपूर के साथ आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो काफी लंबे वक्त से इसकी शूटिंग चल रही है. राणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

ट्विटर सीईओ को मिला 97 रुपये का वेतन, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...