इस गांव के मंदिर, कुआं और पोल, हर जगह खून’ ग्रामीणों में दहशत

0
49

राजसमंद। जिले के बिजनोल गांव में एक सनसनी घटना सामने आई है। गांववासियों के मुताबिक गांव की सड़क पर खून के धब्बे मिले हैं। खून के धब्बे गांव के निली पोल कुआं, चारभुजा मंदिर, सुथार, भेरुजी बावसी मंदिर से लेकर शमशान तक देखने को मिल रहा है। इसकी वजह से पूरा गांव में भयावह स्थिति बन गई है।

ग्रामीणों के मुताबिक तकरीबन आधे किमी तक फैले खून का यह धब्बा किसी द्वारा किए गए तंत्र-मंत्र का खेल लग रहा है। जो कि किसी पारिवारिक दिक्कतों अथवा अन्य किसी कारण से आधे किलोमीटर की दूरी तक किसी तांत्रिक के फेर में फंस कर लम्बी लकीर खींच दी। वहीं अगर बात खींचे हुए खून की लकीर की जाएं, तो वह खून किसी जानवर का मालूम पड़ता है।

एक तरफ जहां सड़क पर खून की लंबी रेखा देखकर गांव के लोग हैरान हैं। वहीं दूसरी ओर गांव में ब्रह्मपुरी में पीपल के पेड़ से आधा किलोमीटर दूर सुथार का मोहल्ले में लगें पीपल के पेड़ तक लाल कलर की लकीर खीचीं गई है। इसकी शिनाख्त में पुलिस लगी हुई है।
इस घटना को लेकर गांव के लोग भले ही अपनी-अपनी ढपली, अपना राग अलाप रहें हो। पर लोगों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए लाल लकीर से सने मिटी के सैम्पल लेकर जांच के लिये भेज दिए हैं। पुलिस के मुताबिक जल्द ही असलियत सामने आ जाएगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...