इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर

0
139

Related imageमुंबई।     हिंदी सिनेमा के लिहाज से साल 2018 हैपनिंग रहा है। इस साल अब तक जहां एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुईं है तो आने वाले दिनों में भी दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलने वाली है। इस साल जहां अक्षय कुमार और रजनीकांत की सबसे बड़ी और मंहगी फिल्म ‘2.0’ रिलीज होने जा रही है तो वहीं आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर भी सभी की निगाहें टिकी हुईं है।

फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

अब इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है कि आमिर खान के फैंस खुशी के मारे झूमने लगेंगे। डेक्कन क्रॉनिकल ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने वाला है और इसके लिए खास दिन मुकर्रर कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे किरदारों के बढ़िया मिलन वाली इस फिल्म को यशराज चोपड़ा की 86वीं बर्थ एनिवर्सिरी पर रिलीज किया जाना है। भारतीय सिनेमाई दुनिया के जादूगर रहे यशराज चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सिरी 27 सितंबर को है यानि कि बस अब कुछ ही दिनों में आमिर खान की इस मचअवेटेड फिल्म की झलक दिखने वाली है।Image result for thugs of hindostan

इस फिल्म को हिंदुस्तान के इतिहास की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। इस फिल्म के निर्माण में तकरीबन 300 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां दे चुके हैं और बता चुके हैं कि इस फिल्म को भव्य स्तर पर बनाया जा रहा है। आमिर खान की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये लंबे समय से पोस्ट प्रोडक्शन फेज में हैं। इस फिल्म में टॉप क्लास वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। आने वाले अगले कुछ दिनों में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो सकते है। इस फिल्म को ‘धूम 3’ फेम डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...