उपचुनाव को लेकर भाजपा ने झोंकी ताकत

0
103
BJP

जयपुर। बूथ मैनेजमेंट पर फोकस कर रही भाजपा तीनों ही उपचुनावों में स्टार प्रचारकों का सहयोग लेने के साथ ही तीनों की उपचुनाव वाले क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं,रोड शो और डोर-टू-डोर प्रचार के माध्यम से फतह हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंकेगी। इन कार्यक्रमों में पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ ही जयपुर सहित अन्य जिलों से संगठन पदाधिकारी भी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगेंगे।

अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में वार्डवार और गली-मोहल्लों में जनसंपर्क कर वरिष्ठ भाजपा नेता लोकसभा उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। भाजपा के अग्रिम संगठन, भाजयुमो, महिला मोर्चा और किसान मोर्चा सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रतिनिधि प्रचार में शामिल होंगे। लोकसभा उपचुनावों में भाजपा संगठन ने छोटी सी छोटी इकाई तक अपनी एप्रोच बढ़ाने का निर्णय लिया है।

सामाजिक संगठनों का जुटाया जाएगा समर्थन
रोड शो, रैली और सभाओं के अलावा प्रचार के दौरान अजमेर, अलवर एवं मांडलगढ़ क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों, मोहल्लों एवं गांव-ढाणियों में स्थित सामुदायिक भवनों व जातीय पंचायती भवनों में अलग-अलग जातियों व समाजों की बैठक लेकर भाजपा कार्यकर्ता इनके प्रतिनिधियों से संपर्क करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता इस बैठक में विभिन्न समाजों के मौजिज लोगों की उपस्थिति में अपनी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे।

सोशियल साइट्स से एवं डोर-टू-डोर प्रचार रहेगा जारी
चुनाव प्रचार में सोशियल मीडिया की खास भूमिका रहेगी। पिछले चुनावों की भांति भाजपा सोशियल साइट्स के माध्यम से प्रचार का वार जारी रखेगी। पार्टी कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के समर्थन में वॉट्सएप, फेसबुक और अन्य सोशियएल साइट्स से प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...