ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का First Look हुआ वायरल

0
72

मुंबई।    ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्ममेकर्स के जारी किए गए इस फर्स्ट लुक पोस्टर में ऋतिक रोशन आंखों में मजबूत इरादे लिए और अपने लक्ष्य की ओर ध्यान लगाए दिख रहे हैं। ऋतिक रोशन के इस लुक में  पोस्टर पर लिखा है- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। ऋतिक रोशन के इस फर्स्ट लुक के जारी होने के बाद अब साफ हो गया है कि जल्द ही हमें इस फिल्म का ट्रेलर भी देखने को मिलने वाला है।

विन डीजल के साथ एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म करेंगी दीपिका

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के बारे में बीते कई दिनों से चर्चाएं चल रही है। ये फिल्म एक गणितज्ञ आनंद कुमार की कहानी है। इसके अलावा मेकर्स ने एक और पोस्टर को जारी किया है। इस पर भी कुछ ऐसा ही संदेश दिया गया है। इस दूसरे फर्स्ट लुक पोस्टर में ऋतिक गरीब बच्चों के बीच बैठे आसमान की ओर देखते नजर आ रहे हैं। जबकि तीसरे पोस्टर को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा है- वक्त बदलने वाला है।

हालांकि मेकर्स अब इसे बायोपिक की तरह पेश नहीं करने का विचार कर रहे हैं। दरअसल इसकी वजह फिल्म शुरू होने के बाद गणिकज्ञ आनंद कुमार पर लगे आरोप हैं। आनंद कुमार एक ऐसे गणितज्ञ हैं जो आईआईटी सीटों को न जीत पाने वाले वंचित छात्रों को ट्रेन्ड करते हैं। लेकिन हाल ही में आनंद कुमार के दावों पर सवाल उठने लगे थे और इस विवादों के बाद मेकर्स ने फैसला किया था कि वो इस फिल्म को बायोपिक की तरह पेश नहीं करेंगे। अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये इन दिनों पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में चल रही है।

फिल्म को मेकर्स 25 जनवरी 2019 को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...