ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की ‘मुल्क’ ने बदल दी दर्शकों की सोच

0
61

मुंबई।    फिल्म ‘मुल्क’ ने आज बड़े परदे जो धमाल किया वो देखने लायक है इस फिल्म को जो भी दर्शक देखकर सिनेमाघर से बाहर निकल रहा है वो यही कह रहा है कि डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की मुल्क आज के समय की जरूरत है। यह फिल्म समाज को आइना दिखाने का काम करती है और हमें सोचने पर मजबूर करती है कि हम अपने देश को किस दिशा में लेकर जा रहे हैं।

Related image

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क हमारे देश की युवा पीढ़ी को दिशा देने का काम करेगी। यह हमारे समाज की काली सच्चाई सामने लाती है और हमें बताती है कि हमारा देश किस परेशानी से रोजाना दो-चारो रहा है। अगर हर दर्शक इस फिल्म को ठीत से समझ जाता है तो देश सुधारने के लिए हमें किसी नेता की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम नागरिक ही मिलकर भारत में शांति व्यवस्था बना सकते हैं।

Image result for film mulk

फिल्म में कलाकारों की अदाकारी की बात करें तो दर्शकों को लगभग सभी का काम पसंद आया है। हालांकि ऋषि कपूर आशुतोष राणा और तापसी पन्नू दर्शकों को खूब प्रभावित कर रहे हैं। दर्शकों के अनुसार ‘सभी कलाकारों ने उम्दा काम किया है। जो किरदार जिसने निभाया है वो उसमें एक दम फिट नजर आता है। ऋषि कपूर मुस्लिम व्यक्ति के किरदार को पर्दे पर अच्छी तरह से निभाते हैं।’

Image result for film mulk

जब दर्शको से पूछा गया डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने फिल्म के माध्यम से किसी राजनीतिक तार को छुआ है तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। फिल्म में वही दिखाया गया है तो दिखाया जाना चाहिए। इस फिल्म को देखकर किसी की भी भावनाएं आहत नहीं होंगी और अगर किसी को फिल्म देखने के बाद परेशानी होती है तो वो इसे समझ नहीं पाया है। ना ही कभी समझ पाएगा।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...