एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक में माहिर आयुष्मान खुराना शायर बने, शेयर की मजेदार शायरी

0
37

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना बधाई हो’, ‘अंधाधुन’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद शायरी भी करने लगे हैं. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगातार आम आदमी के दिल में उतर जाने वाली शायरी उन्हीं की भाषा में कह रहे हैं, और फैन्स का दिल जीत रहे हैं। वैसे भी आयुष्मान खुराना टैलेंट की खान है। वे एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक में माहिर हैं और अब आयुष्मान खुराना शायर भी बन गए हैं।आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने Twitter एकाउंट पर मजेदार शायरी की।उन्होंने लिखाः जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाओ परोसा जाएगा। एक बार फिर वक़्त की बदलती आदत को भरपूर कोसा जाएगा. आयुष्मान खान की इस शायरी को पढ़ते ही उनके फैन्स ने जमकर चुटकी लेनी शुरू कर दी।

जिस अख़बार में आज मेरा नाम है,
कल उसमें वड़ा पाओ परोसा जाएगा.

एक बार फिर वक़्त की बदलती आदत को भरपूर कोसा जाएगा।

-आयुष्मान

————

Jis akhbaar mein aaj mera naam hai, kal us mein vada pao parosa jaayega.

Ek baar phir waqt ki badalti aadat ko bharpoor kosa jaayega.

-Ayushmann

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) January 8, 2019

आयुष्मान खुराना  लगातार शायरी कर रहे हैं और उनकी शायरी काफी मजेदार है। आयुष्मान खुराना की शायरी में भी उतनी गहराई है, जितनी उनकी एक्टिंग में. लेकिन फैन्स को तो अपने स्टार के साथ मजाक करने का मौका चाहिए।आयुष्मान खुराना की इस शायरी पर फैन्स ने बहुत ही मजेदार कमेंट किए हैं। एक फैन ने तो आयुष्मान खुराना को एक्टिंग छोड़कर शायर बनने की सलाह तक दे डाली।वहीं एक ने लिखा है कि सुनो चंडीगढ़ में हमारे पास वड़ा पाव नहीं है? इसे बंद करो ये ललचाने वाला है। एक फैन ने आयुष्मान खुराना  को नाना पाटेकर का ‘क्रांतिवीर’ का डायलॉग ही याद करवा दिया. तो एक फैन ने लिखा कि ये तो मूंगफली का सीजन है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 4 जनवरी को लिखा था “दस जनम कुर्बान यह जन्म पाने के लिए, जिंदगी ने दिए मौके हजार हुनर दिखाने के लिए.’ इस शायरी के जरिये आयुष्मान खुराना ने अपने पूरे करियर को ही डिफाइन कर दिया था. इसी तरह आयुष्मान खुराना ने लिखा थाः ‘तारीखें याद नहीं रहती मुझे अक्सर. 2019 होगा तुम्हारे लिए, मैं अभी भी थोड़ा सा 2018 में हूं. मंगल होगा तुम्हारे लिए, मैं आज इतवार में हूं.

“तुम्हें देने के लिए हैं सिर्फ़ अल्फ़ाज़ मेरे पास,

जो लिखे हैं मैंने कई ज़िंदगीयाँ जी कर.

तुम्हें भी अगर जी लूँ तो यह किताब मुकम्मल हो।”

-आयुष्मान

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) December 26, 2018

आयुष्मान खुराना के लिए 2018 शानदार गया है. आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ सुपरहिट ही थीं. जबकि 2017 में आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बरेली की बर्फी’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों में ‘ड्रीमगर्ल’ और ‘बाला’ शामिल हैं। इस बीच उनकी शायरी फैन्स को एंटरेटेन करने के साथ ही जिंदगी का सबक सिखाने का काम करती रहेगी।

पाकिस्तान की नेशनल मिठाई बना गुलाब जामुन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...