एक्ट्रेस पीहू संद ने फिल्म ‘फन्ने खान’ के लिए बढ़ाया 20 किलो वजन

0
128

मुंबई।    एक्ट्रेस पीहू संद फिल्म फन्ने खां से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। मूवी में वे अनिल कपूर की बेटी के रोल में हैं। जो कि बड़ी सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन अक्सर अपने मोटापे की वजह से आलोचना का शिकार हो जाती हैं।

बेटी के इस सपने को पूरा करने की कोशिश में अनिल कपूर हर संभव कोशिश करते हैं। पीहू ने फन्ने खां के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है। उनका कहना है कि इस रोल के लिए उन्हें भूमि पेडनेकर से प्रेरणा मिली।

फन्ने खां की एक्ट्रेस ने बढ़ाया 20kg वजन, भूमि से हुईं प्रेरित

एक इंटरव्यू में पीहू ने कहा- ”जब मैंने ‘दम लगा के हईशा’ देखी। मैंने देखा कि मूवी में भूमि का वजन कितना ज्यादा था लेकिन बड़ी बात ये थी कि उन्होंने शानदार काम किया था। उन्होंने एक्टिंग के लिए वजन बढ़ाया और मैं इसी बात से इंस्पायर हो गई।

18 दिसंबर 1998 को जन्‍मीं पीहू संद एक्‍टर पारितोष संद की बेटी हैं।  पीहू की स्‍कूलिंग मुंबई के VIBGYOR हाई स्‍कूल से हुई है। वे मीठीबाई कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कर रही हैं।

फन्ने खां की एक्ट्रेस ने बढ़ाया 20kg वजन, भूमि से हुईं प्रेरित

पीहू ने रोल के लिए 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वजन बढाने के बाद उनका वजन 98 किलो हो गया। मोटापे को लेकर पीहू को कोई शर्म नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ”मोटा होना अच्छा है। मैं अपनी बॉडी पर शर्मिंदा महसूस नहीं करती. सभी ने मुझे कंफर्टेबल फील कराया है।”

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...