एक और होगा पोस्टमार्टम…श्रीदेवी की मौत का खुलेगा राज

0
130

दुबई। मायानगरी की ‘चांदनी’ नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन, अभी तक उनकी पार्थिव देह मुम्बई नहीं पहुंच सकी है। मंगलवार शाम तक उनकी पार्थिव देह दुबई से मुम्बई लाई जा सकती है। सूत्रों का कहना है कि सरकारी वकील की अनुमति के बाद ही दुबई पुलिस शव को मुम्बई ले जाने की हरी झण्डी देगी। खलीज टाइम्स अखबार ने रिपोर्ट दी है कि श्रीदेवी का मामला अब दुबई के सरकारी वकील के पास है। अगर उन्हें लगेगा कि जांच के लिए एक पोस्टमार्टम और जरूरी है तो वे अधिकारियों को श्रीदेवी की पार्थिव देह को देश से बाहर जाने से रोकने की कह सकते हैं।
श्रीदेवी की मौत मामले में हुए नए खुलासे की वजह से उनकी पार्थिव देह को मुम्बई लाने में देरी हो रही है। उनकी मौत के तुरन्त बाद आईं खबरों में बताया गया था कि श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई थी। लेकिन, दुबई पुलिस की फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी की मौत अपने होटल के बाथरूम में अचानक चक्कर आने के बाद बाथटब में गिरकर डूबने से हुई।

मीडिया ना लगाएं अटकलg>

यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दुबई पुलिस से मंजूरी मिलने के बाद ही श्रीदेवी का शव परिवार को सौंपा जा सकेगा। पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लाने में कानूनी प्रक्रियाओं की वजह से देरी हो रही है। मामले को अभियोजन पक्ष को भेजा गया है। साथ ही सूरी ने ट्वीट किया है कि श्रीदेवी की अचानक मौत में मीडिया की दिलचस्पी की बात समझी जा सकती है। लेकिन अटकलबाजी से कोई मदद नहीं मिलने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...