एचडीएफसी बैंक ने बढ़ाया एफडी पर ब्याज

0
45

प्राइवेट सेक्टर के सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी ने फिक्सड डिपॉजिट (एफडी)पर मिलने वाली ब्याज दरों में इजाफा कर दिया है। बैंक में अब लोगों को 1 करोड़ रुपये से कम जमा पर 7.75 फीसदी ब्याज दर मिलेगा। बैंक ने नई ब्याज दरों को शनिवार 6 अक्तूबर से अगले एक महीने के लागू कर दिया है।

यह है नई ब्याज दर

अब आप अपनी गाड़ी की बीमा पॉलिसी खत्म होने पर चिंता नहीं करनी पड़ेगी। प्राइवेट सेक्टर के सबसे बड़े बैंक में शुमार एचडीएफसी बैंक ने ऑटो रिन्युअल की सुविधा को शुरू किया है। इस सुविधा से चौपहिया व दोपहिया वाहन मालिक अपनी गाड़ी का तुरंत बीमा करा सकेगें।

मिलेगी ईएमआई की सुविधा

लोगों को पॉलिसी लेने के बाद ईएमआई से पैसा चुकाने की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहक एसएमएस, मोबाइल बैंकिंग ऐप, नेटबैकिंग, एटीएम और बैंक के मोबाइल वॉलेट पेजैप से भी भुगतान कर सकते हैं।

नाना पाटेकर ने प्रेस कांफ्रेंस में तनुश्री के खिलाफ बोली ये बात

इस तरह से ले सकेगें सुविधा का लाभImage result for Hdfc

बैंक ने कहा है कि ग्राहकों तीन आसान से स्टेप्स में ऑनलाइन बीमा पॉलिसी मिल जाएगी। बैंक सबसे पहले अपने उन ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ दिया है, जिन्होंने पहले से ही बैंक से ऑटो लोन ले रखा है। बैंक इन ग्राहकों को एसएमएस भेजकर पॉलिसी रिन्युअल के लिए सूचित करेगा। इस सूचना में एक लिंक भी भेजा जाएगा जिसके जरिए लोग भुगतान कर सकेगें। अगर ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग से भुगतान करते हैं तो फिर 10 मिनट में पॉलिसी का रिन्युअल हो जाएगा।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...