एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हुई ‘सुई धागा’

0
61

Sui Dhaagaमुंबई।    वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘सुई धागा’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। मंगलवार को गांधी जयंती की छुट्टी होने की वजह से फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन अब इस फिल्म को बड़ा झटका लग सकता है। रिलीज के कुछ ही दिन बाद फिल्म ‘सुई धागा’ ऑनलाइन लीक हो गई है। पूरी फिल्म इंटरनेट पर मौजूद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ वेबसाइट पर फिल्म का पाइरेटेड प्रिंट है तो कुछ वेबसाइट पर फिल्म एचडी क्वालिटी में है। दर्शक ना केवल फिल्म ऑनलाइन देख रहे हैं बल्कि डाउनलोड भी कर रहे हैं।

फिल्म ‘बाजार’ का पहला गाना ‘बिलेनियर’ हुआ रिलीज

यह पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई हो। पाइरेसी की वजह से बॉलीवुड फिल्मों को अक्सर नुकसान उठाना पड़ता है। दर्शक सिनेमाघरों में जाने की बजाय पाइरेटेड वर्जन डाउनलोड कर घर पर ही फिल्में देख लेते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शाहरुख खान को कहा ‘शुक्रिया’

‘सुई धागा’ फिल्म में ममता और मौजी के सफर को दिखाया गया है जो दर्शकों को काफी रास आ रहा है। क्रिटिक्स के मिले जुले रिएक्शन के बाद फिल्म ने अभी तक 55 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। माना जा रहा है आने वाले दिनों में इसकी कमाई बढ़कर 100 करोड़ तक के करीब पहुंच सकती है। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी ‘सुई धागा’ सामाजिक विषय पर बनी फिल्म है। इसे 2,500 स्क्रीन पर 28 सितंबर को रिलीज किया गया है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने इमेज से अलग हटकर ये फिल्म की है और उनके लुक और एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है।

डॉलर के मुकाबले रुपए में ऐतिहासिक गिरावट, पहली बार पहुंचा 73 के पार

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...