एन टी आर की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभाएंगी ये एक्ट्रेस

0
57

rakul preet singh मुंबई।    बीते कुछ दिनों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एन टी आर की बायोपिक काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में तेलुगु इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस बायोपिक में श्रीदेवी के किरदार को कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी इस पर सस्पेंस बना हुआ था। अब यह सस्पेंस खत्म हो गया है और एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल हो गया है। जानकारी के मुताबिक एन टी आर की बायोपिक में रकुल प्रीत श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी। श्रीदेवी ने एन टी आर के साथ करीब 14 फिल्मों में काम किया है इस वजह से उनका इस बायोपिक में रोल काफी अहम है।

सोनम कपूर ने छोड़ा ट्विटर, लिखा- बहुत निगेटिव हो गया है

श्रीदेवी और एन टी आर ने एक दूसरे के फिल्मी सफर में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऐसे में श्रीदेवी के रोल के लिए सही एक्ट्रेस का चुनाव प्रोड्यूसर्स के लिए बड़ी चुनौती थी। फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि ‘रकुल प्रीत को एन टी आर की बायोपिक में श्रीदेवी के किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया है।’ फिल्म प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी ने कहा था कि ‘रकुल प्रीत श्रीदेवी के किरदार के लिए हमारी पहली पसंद है। हम लोगों ने इस रोल के लिए सोनाक्षी, कंगना और श्रद्धा से संपर्क नहीं किया है। रकुल प्रीत इस वजह से खास है क्योंकि वह साउथ में काफी मशहूर है खास तौर पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में। फिल्म का 30 फीसदी हिस्सा शूट कर लिया गया है।’

बायोपिक में एन टी आर का किरदार नंदामुरी बालाकृष्णा निभा रहे हैं। वहीं बाकी किरदारों की बात करें तो वह एन टी आर की पहली पत्नी बसवाताराकम नंदमुरी की भूमिका में है जबकि राणा दग्गुबाती चंद्र बाबू नायडू का किरदार निभाएंगे। चंद्र बाबू नायडू एन टी आर के दामाद हैं। उन्होंने एन टी आर की बेटी भुवनेश्वरी से शादी की है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

————————————————————————-

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...