एमेजॉन पर1400 रुपए में बेची जा रही है कोकोनेट की आधी शेल,

0
83

ऑनलाइन मार्केटिंग या ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन यूं तो अपने उपभोक्ताओं को तरह-तरह के ऑफर देकर हमेशा ही आकर्षित करता आ रहा है लेकिन, हाल ही में अमेजन जिस वजह से चर्चा में है वह कोई ऑफर या खास डील नहीं बल्कि नारियल का खोल है। जी हां अमेजन पर एक नारियल का खोल पूरे 1365 रुपये में बिक रहा था वह भी डिस्काउंट के बाद।

जानकर हैरानी होगी कि अब तक आप जिस नारियल के छिलके को यूं ही फेंक देते थे, अब उसे ही एमजॉन वेबसाइट पर ऊंची कीमत पर बेचा जा रहा है.नारियल तो बहुत ही सस्ता मिलता है, नारियल का पानी भले ही थोड़ा महंगा मिलता है. फिर भी नारियल का पानी भी 40-50 रुपए में मिल ही जाता है. लेकिन नारियल का छिलका ऐमजॉन पर इससे ज्यादा कीमत में बिक रहा है.

फिल्म भारत के लिए बॉक्सिंग सीख रही है दिशा पाटनी, शेयर किया वीडियो

वेबसाइट पर इस नारियल के खोल की असल कीमत तीन हजार रुपये दर्शाई गई जिसे डिस्काउंट के बाद 1365 रुपये किया गया है। इसके साथ ही नारियल बेचने वाले ने यह भी स्पष्ट किया है कि चूंकि यह प्राकृतिक है इसलिए इस पर दरारें और निशान भी हो सकते हैं और आप इसे लेकर शिकायत नहीं कर सकते।

और तो और इस नारियल के खोल को खरीदने के लिए ईएमआई का ऑप्शन भी मौजूद है। ट्विटर पर अमेजन का यह नारियल इतनी तेज गति से वायरल हुआ कि देश-विदेश से इसे लेकर रिट्वीट और कमेंट होने लगे। हालांकि, इसके बाद अब अमेजन की वेबसाइट पर नारियल के इस खोल की कीमत घटाकर 150 रुपये हो गई है।

जहां लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं वहीं इस प्रोडक्ट को खरीद चुके पुराने यूजर्स इसे खरीदकर खुश हैं। कुछ यूजर्स ने इसे हैलुइन कॉस्ट्यूम में इस्तेमाल किया और 5 स्टार रेटिंग भी दी।लेकिन कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वाकई में ऐसी कोई चीज 3000 रुपए में बेची जा सकती है। कुछ लोगों ने तो अफसोस भी जताया कि अगर अब तक उन्होंने इसे फेंका नहीं होता तो करोड़पति बन चुके होते।

अभिनेता अनिल कपूर ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात, शेयर की फोटो ,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...