एशियन वुमन की टॉप-5 लिस्ट में शामिल हुई टीवी की शिवांगी जोशी एंड निया शर्मा, दीपिका पादुकोण पहले पायदान पर

0
35

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों ने शादी कर ली है। इसी बीच एक सर्वे के मुताबिक दीपिका पादुकोण को एशिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला है। 50 Sexiest Asian Women 2018 के मुताबिक दीपिका को वर्क-इम्पेक्ट, मीडिया कवरेज और वोटिंग के हिसाब से एशिया की पहली सेक्सिस्ट महिला का खिताब दिया गया है। वहीं प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं। जी हां, दीपिका ने खूबसूरती के मामले में प्रियंका को पीछे छोड़ दिया है।

 Asian Women 2018 की टॉप-5 में आईं दो टीवी एक्ट्रेसेस…

सेक्सिस्ट एशियन वुमन की टॉप-5 लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और शिवांगी जोशी भी शामिल हैं।
– टीवी शो ‘जमाई राजा’, ‘मेरी दुर्गा’ की एक्ट्रेस निया को सेक्सिस्ट एशियन वुमन सर्वे में तीसरा स्थान मिला है तो वहीं सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं।

– बात अगर पूरे टॉप-5 लिस्ट की करें तो पहले पायदान पर दीपिका, दूसरे पर प्रियंका, तीसरे पर निया शर्मा, चौथे पर माहिरा खान और पांचवे पर शिवांगी जोशी हैं। पिछले साल टॉप फाइव में आलिया भट्ट और टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी रही थीं।

– बात अगर टॉप-10 की करें तो इसमें टीवी एक्ट्रेस हिना खान और नीति टेलर का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें, 50 Sexiest Asian Women 2018 की पूरी लिस्ट शुक्रवार को ऑफिशियली रिलीज की जाएगी।

मसान से पहले ‘लव शव ते च‍िकन खुराना’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था विक्की कौशल ने

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...