एशिया कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एलान

0
60

पाकिस्तान। क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया है।

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी 16 सदस्यीय टीम से बाहर रखा है. ये दोनों खिलाड़ी टीम के ट्रेनिंग कैम्प के दौरान 18 सदस्यीय दल का हिस्सा थे।

चयनकर्ताओं ने हफीज की जगह शान मसूद को टीम में शामिल किया है. इसके अलावा 18 साल के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक को भी टीम में मौका दिया है।

 

एशिया कप के लिए टीम में अधिकतर उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

छह देशों के इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम को अपने अभियान की शुरुआत 16 सितंबर को क्वालिफाई करने वाली के खिलाफ मुकाबले से करना है. इसके बाद वह 19 सितंबर को भारत से भिड़ेगी।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम:- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हैरिस सोहेल, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी.

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...