एसएससी परीक्षा में धांधली…प्रदर्शन में छात्रों के साथ आए अन्ना

0
152

नई दिल्ली। मजबूत लोकायुक्त की मांग को लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार के सिंहासन की नींव हिला देने वाले अन्ना हजारे फिर सक्रिय हो गए हैं। अब अन्ना हजारे दिल्ली के सीजीओ कॉम्पलेक्स में एसएससी (स्टाफ सलेक्शन कमीशन) के ऑफिस के बाहर पेपर लीक मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में आ गए हैं। अन्ना हजारे भी एसएससी ऑफिस पहुंचे और विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिले।
दरअसल, एसएससी की ओर से आयोजित सीजीएल 2017 के टियर 2 की परीक्षा के प्रश्न पत्र और आंसर की लीक हो गई थी, जिसके बाद छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्रों ने पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए एसएससी की परीक्षा में बड़े स्तर पर हो रही गड़बड़ी की सीबीआई जांच कराने की मांग की है, ताकि पेपर लीक में जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।
हालांकि, हजारों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि उनका भविष्य बर्बाद होने जा रहा है और ऐसे में सरकार की यह चुप्पी चुभ रही है।
इधर, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने छात्रों से मुलाकात की और सीबीआई जांच का भरोसा दिया। छात्रों ने मांग रखी कि जब तक इस मामले की सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए जाते हैं, तब तक वह लोग यहां से नहीं हटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...