ऐश्वर्या को तलाक की अर्ज़ी, राबड़ी के घर से निकल जाएगी बिहार की बहू?

0
52

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी को अभी तकरीबन 6 महीने ही हुए हैं कि तलाक की अर्जी दायर करने की खबर आ रही है. तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में अर्जी दी है. बता दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी।

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में आयोजित की गई थी. ऐश्वर्या सारण की परसा सीट से आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं. उनके दादा बिहार के पहले यादव मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय हैं।

लंबे समय से चारा घोटाले में जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को शादी के अवसर पर परोल के साथ उनके स्वास्थ्य के आधार पर जमानत भी मिली थी. लालू यादव ने शादी से एक दिन पहले मिली जमानत के बाद बहू ऐश्वर्या को फोन कर अपने के लिए भाग्यशाली बताया था।

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में देश के बड़े सियासतदानों ने शिरकत की थी. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की शादी में शरीक होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ पटना पहुंचे थे तो वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी लालू और राबड़ी की बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...