ऑपरेशन ऑलआउट से डरे आतंकी, कश्मीर फिर बनेगा स्वर्ग

0
101

श्रीनगर। कश्मीर घाटी दोबारा से धरती का स्वर्ग बनने वाला है। भारतीय सेना इस दिशा में ‘ऑपरेशन ऑलआउटÓ के जरिए तेजी से अग्रसर हो रही है। ‘ऑपरेशन ऑलआउटÓ से आतंकी संगठनों के पैर उखड़ रहे हैं। ‘ऑपरेशन ऑलआउटÓ से घबराए आतंकी संगठनों ने भी अपनी रणनीति एकदम से बदल ली है। अब सभी आतंकी संगठनों ने हाथ मिला लिया है और वे सभी नापाक मंसूबों को अंजाम देने का मौका तलाश रहे हैं। यह खुलासा अभी पुलिस हिरासत से भागे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी अबु हंजूला उर्फ नावीद जट के एक वीडियो से हुआ है। इस वीडियो में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के बड़े आतंकियों के साथ जट दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नट एक ऑटोमैटिक राइफल के साथ है और हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों को गले लगा रहा है। वीडियो को दक्षिणी कश्मीर के किसी जंगल में शूट किया गया है। हालांकि, फिलहाल इस वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है।

हॉस्पिटल से भागा जट

श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह हॉस्पिटल से लश्कर-ए-तैयबा के आतंककारियों ने 6 फरवरी को हमला कर पाकिस्तानी आतंकी नावीद जट को छुड़ा लिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने आतंकियों की मदद करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।
इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में नवीद हिज्बुल के आतंकियों सद्दाम और आदिल मलिक के साथ दिखा था। शोपियां का रहने वाला सद्दाम हिज्बुल के पूर्व कमांडर बुरहान वानी का करीबी सहयोगी रहा है। कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मुनीर खान ने भी पिछले दिनों इस बात की ओर इशारा किया था कि आतंककारी संगठन अब एक साथ काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...