ओ ओ जाने जाना’ के रीक्रिएट वर्जन में नज़र आएगी सलमान खान और कटरीना कैफ

0
40

सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं। रिपोर्ट है कि दोनों ही स्टार्स ‘भारत’ के अलावा जल्दी ही दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे।  लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। इस फिल्म में दोनों लीड स्टार नहीं होंगे। बल्कि कटरीना सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सुपरहिट गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर जमकर डांस करने वाली है। दरअसल, इस गाने को रीक्रिएट किए जाने की चर्चाएं चल रही है।

कटरीना कैफ और सूरज पंचोली स्टारर फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में इस गाने को रीक्रिएट किया जाना है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने के दो वर्जन को बनाए जाएंगे। इसमें से एक सूरज के किरदार को दिखाएगा जबकि एक प्रमोशनल ट्रैक होगा। इस प्रमोशन ट्रैक में ही सलमान खान और कटरीना कैफ का जादू देखने को मिलेगा। इस प्रमोशनल ट्रैक को फिल्म स्टूडियो में शूट किया जाना है। ये गाना सलमान और कटरीना की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म करने के बाद शूट किया जाएगा।

 

फिल्म का गाना

एक करीबी सूत्र ने बताते हुए कहा, ‘नए दौर के हिसाब से इस गाने के ऑरिजनल ट्रैक को रीक्रिएट किया जाएगा। इस गाने को एक बड़े सेट पर शूट किया जाना है। दोनों इस फिल्म में महज प्रमोशनल ट्रैक का ही हिस्सा होंगे। जबकि कहानी में नहीं दिखाई देंगे।

फिल्म के गाने को कमाल खान अपनी आवाज देंगे। कमाल ने ही ऑरिजनल गाने में अपनी आवाज दी थी। इस फिल्म के पहले ट्रैक को जतिन-ललित ने कंपोज किया था। जबकि इस गाने को शिवाई व्यास कंपोज करेंगे। फिल्म का डायरेक्शन स्टेलनी डीकोस्टा करने वाले है। फिल्म में इसाबेल कैफ एक डांसर का किरदार निभाने वाली है। जबकि सूरज स्ट्रीट डांसर के रोल में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग दिखेगी गली बॉय में, देखे रिव्यु

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...