कन्नूर : नाबालिग लडकी से 20 लोगों ने किया रेप, हैवान पिता भी शामिल

0
49

कन्नूर।  देश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढते ही जा रहे है। हाल ही में केरल के कन्नूर जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दसवीं कक्षा में पढने वाली 16 वर्षीय नाबालिग लडक़ी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने रेप के आरोप पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लडक़ी की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इस पूरे मामले में हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस पूरे मामले में नाबालिग के पिता भी शामिल था।

एक भी एक्सपायर गोली बेचने पर लगेगा लाखों का जुर्माना

नाबालिग के साथ कई मौकों पर कई बार बलात्कार किया गया रेप करने वालों में लडक़ी का पिता भी शामिल था। पुलिस ने आरोपी पिता को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस अपराध में कम से कम 20 लोग शामिल थे। दसवीं कक्षा में पढऩे वाली लडक़ी ने बताया कि पिछले दो सालों में मेरे पिता ने कई बार मेरा रेप किया। लडक़ी ने यह भी बताया कि नवंबर के महीने में भी 4 लोगों ने उसके साथ रेप किया।

374 अंक कमजोर हुआ सेंसेक्स, 33 पैसे टूटा रुपया, गिरे मेटल कंपनियों के शेयर

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इनमें से एक आदमी सोशल मीडिया के माध्यम से लडक़ी का दोस्त बना था और बाकी के तीन लोग इसी के दोस्त हैं। यह मामला तब सामने आया जब सोमवार को लडक़ी की मां ने शिकायत दर्ज कराई। अधिकारियों ने बताया कि जब लडक़ी का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा तब इस बारे में उसके भाई को पता चला। भाई ने अपनी बहन से इस मामले में बात की तब जाकर मां को भी घटना की पूरी जानकारी मिली।

———————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...