कपिल देव की बायोपिक के लिए दीपिका को किया एप्रोच,

0
44

साल 2018 रणवीर स‍िंह के ल‍िए बेहद खास रहा. एक्टर ने दीप‍िका पादुकोण संग फेरे लि‍ए। फिल्म स‍िम्बा की शानदार सफलता रणवीर के कर‍ियर में नए र‍िकॉर्ड बना रही है। रणवीर के नए प्रोजेक्ट देखकर लगता है कि 2019 में भी ये सफलता की जर्नी जारी रहने वाली है। लेकिन एक्टर के नए प्रोजेक्ट में फैंस के लिए एक खास सरप्राइज भी है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक दीप‍िका पादुकोण शादी के बाद पहली बार रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल न‍िभाते नजर आने वाली हैं।

दरअसल, रणवीर स‍िंह जल्द ही फिल्म 83 की शूट‍िंग शुरू करने जा रहे हैं। डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस फिल्म में रणवीर कप‍िल देव का रोल न‍िभा रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में कप‍िल देव की पत्नी के रोल के लिए दीप‍िका पादुकोण को अप्रोच किया है. अगर दीप‍िका इस प्रोजेक्ट को हां करती हैं तो ये फिल्म फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी।

वैसे हाल ही में रणवीर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय का रैप सॉन्ग जारी किया गया है। जनवरी के आखिर में रणवीर फिल्म 83 की शूट‍िंग शुरू करने जा रहे हैं। इसके बाद फिल्म तख्त में व्यस्त हैं। वही दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार की फिल्म छपाक साइन कर रखी है। रणवीर और दीप‍िका की ह‍िट जोड़ी कई फिल्मों में पर्दे पर पहले भी नजर आ चुकी है।

फीमेल फैन ने कपिल को ऐसी बात बताई जिससे इमोशनल हुए कपिल शर्मा, बोलीं- ‘शो बंद होते ही रुक गया था सपोर्ट सिस्टम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...