कपिल शर्मा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म

मुंबई।   इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक की मानो बाढ़ सी आ गई है। संजय दत्त की बायोपिक हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। अब इस बायोपिक से एक फिल्म निर्देशक इतने इंस्पायर्ड हो गए कि वो भी एक खास एक्टर पर बायोपिक बनाने का मन बना रहे हैं।

Related image

फिल्म निर्देशत विनोद तिवारी  13 जुलाई को फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ के साथ बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरु करने जा रहे हैं। विनोद का कहना है कि फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हो गए हैं।  तिवारी ने कहा, “‘संजू’ देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित हुआ हूं और मुझे लगता है कि कपिल शर्मा पर बायोपिक कारगर होगी।

यह ऐसी कहानी है, जिसे बाहर लाने की जरूरत है. वर्ष 2010 में, हम कपिल जी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन निर्माता सुरेंद्र पुरी और नोस्ट्रम ने तब ऐसा नहीं किया. अब वे एक बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हैं।

Image result for kapil sharma pic

बायोपिक में कपिल की भूमिका के लिए वह किसे चुनना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “अगर कपिल जी खुद की भूमिका के लिए सहमत हैं, तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा।

यदि ऐसा नहीं हुआ तो मुझे लगता है कि कृष्णा अभिषेक इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही रहेंगे, क्योंकि वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह कपिल जी के किरदार के साथ न्याय करेंगे.” कपिल अपने पेशेवर जीवन को लेकर सुर्खियों से घिरे रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...