करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बताई फिल्म ‘SOTY 2’ की नई रिलीज डेट

मुंबई।   फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ अब 23 नवम्बर 2018 की जगह 10 मई 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करण जौहर ने फिल्म की रिलीज तारीख में यह बदलाव अचानक क्यों किया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की रिलीज तारीख में यह बदलाव रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ के कारण किया गया है।

 

2.0’ के निर्माताओं ने यह ऐलान किया है कि उनकी बिग-बजट साई-फाई फिल्म इस साल 29 नवम्बर के दिन रिलीज होगी। अब यह तो हम सब जानते ही हैं कि कोई भी फिल्मकार ‘2.0’ की रिलीज के एक हफ्ते बाद अपनी फिल्म रिलीज नहीं करना चाहेगा। पूरे देश में रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ का इंतजार किया जा रहा है और जब यह फिल्म रिलीज होगी तो एक महीने तक शायद ही कोई दर्शक किसी दूसरी फिल्म का रुख करेगा।

Karan Johar changed Tiger Shroff’s Student Of The Year 2 release date because of Rajinikanth and Akshay Kumar’s 2.0 ? Read Details

टाइगर श्रॉफ की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की तो इसे पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी। कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म के स्टार्स लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपनी फिल्म के बारे में ताजा जानकारियां फैंस को देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...