कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी कल बीजेपी के उम्मीदवारों और नेताओँ से करेंगे संवाद

0
21

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को सुबह कर्नाटक में बीजेपी के सभी उम्मीदवारों से बात करेंगे. वे राज्य में पार्टी के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों, जन प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से नरेन्द्र मोदी एप के जरिए संवाद करेंगे. मोदी की यह कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के अभियान को धार प्रदान करने की कवायद है.

मोदी चुनावों में उठाए जाने वाले मुद्दों को गिनाएंगे और जीत का मंत्र देंगे. वे विकास का एजेंडा किस तरह लोगों के बीच ले जाना है, यह भी बताएंगे. मोदी एक मई से कर्नाटक में औपचारिक रूप से चुनाव प्रचार शुरू कर देंगे.

प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में एक मई को उडुपी से भाजपा के प्रचार अभियान को गति प्रदान करेंगे. भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया, ‘‘ मोदी एक मई को उडुपी जायेंगे जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है. इसके बाद वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.’’

यह भी पढ़ें : बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव के लिए कमर कसी, पीएम मोदी सहित 40 नेता करेंगे प्रचार

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को सुबह नौ बजे कर्नाटक भाजपा के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से नरेन्द्र मोदी एप के जरिए संवाद करेंगे. मोदी के कर्नाटक चुनावी दौरे के कार्यक्रम को अभी अंतिम रूप दिया जा रहा है और वह 15 से अधिक रैलियों को संबोधित करेंगे.

कर्नाटक में भाजपा सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को सत्ता से हटाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में राज्य में इन दोनों दलों के बीच कड़ा मुकाबला होने की बात कही गई है.

भाजपा को उम्मीद है कि मतदान से पहले प्रचार अभियान के आखिरी दिनों में मोदी के जबर्दस्त चुनाव अभियान से पलड़ा उनके पक्ष में झुक सकता है.

प्रधानमंत्री मोदी ने पहले राज्य में कई जनसभाओं को संबोधित किया था लेकिन चुनाव आयोग द्वारा 27 मार्च को विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित करने के बाद से वह चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक नहीं गए हैं. राज्य में 12 मई को मतदान है और मतगणना 15 मई को होगी.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के कार्यक्रमों को अंतिम दे रही है. योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए भी महत्व दिया जा रहा है क्योंकि कर्नाटक के कई इलाकों में नाथ सम्प्रदाय का अच्छा खासा प्रभाव है. पार्टी सूत्रों ने बताया कि योगी आदित्यनाथ राज्य में दो दर्जन से अधिक रैलियों को संबोधित कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...