कांग्रेस पर बरसीं स्मृति इरानी, कहा- महिला गरिमा का ध्यान नहीं

0
71
केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस, राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और केरल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केरल बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके मुरलीधरन के आवास पर शुक्रवार शाम देसी बम से हमला हुआ, लेकिन यह खबर देश के नेशनल चैनलों से नदारद है।
केरल में कानून व्यस्था खत्म हो चुकी है
केरल में 37000 से ज्यादा लोगों पर 1286 मामले दर्ज किए गए हैं. केरल में जनता अपनी सरकार के विरोध में है और सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. स्मृति इरानी ने केरल सरकार पर कानून व्यवस्था ध्वस्त करने का आरोप लगाया।राबर्ट वाड्रा के सहायक के खिलाफ मिले सबूत
इरानी ने कहा कि ईडी राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के निजी सहायक मनोज अरोड़ा के खिलाफ कई बार वारंट जारी कर चुका है. उसके बावजूद मनोज अरोड़ा अभी तक ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं. ईडी ने दावा किया है कि रक्षा दलाल संजय भंडारी के घर से मनोज अरोड़ा के खिलाफ डिजिटल दस्तावेज मिले हैं।

गौरतलब है कि संजय भंडारी भारत से भाग चुके हैं. इरानी का आरोप है कि इस काले पैसे से ही रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में अपना करोड़ों का घर खरीदा है।

राहुल गांधी का झूठ जल्द आएगा सामने
राहुल गांधी 48 घंटों से सो रहे थे, सोते-सोते अब नए झूठ के साथ उठ गए हैं. लेकिन उनके झूठ का पर्दाफाश भी जल्दी हो जाएगा. हमें राहुल गांधी से कोई उम्मीद नहीं है. वह अपने परिवार के नाम पर राजनीति करते हैं और प्रधानमंत्री को नाकाबिल का प्रमाण पत्र देने की कोशिश करते हैं. राहुल गांधी संसद की मर्यादा तक नहीं जानते हैं. वे महिला रक्षा मंत्री को आंख मारने का काम ही कर सकते हैं।

राहुल के नेतृत्व से सपा-बसपा दूर
कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मेरे कामों की तुलना करते हैं. 15 साल सांसद रहने के बावजूद राहुल गांधी से अगर अमेठी में मेरे कामों की तुलना की जाती है तो मेरे लिए खुशी की बात है. सपा-बसपा के कथित गठबंधन से कांग्रेस के बाहर रहने से साफ नजर आता है कि राहुल गांधी का नेतृत्व सहयोगी दलों तक को बर्दाश्त नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...