कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, युद्ध की तरह लड़े चुनाव- सुषमा स्वराज

0
58
जयपुर के महेश्वरी स्कूल में हुए ‘राजस्थान री बात सुषमा के साथ’ कार्यक्रम के दौरान सुषमा स्वराज ने कहा कि चाहे चैनल्स के सर्वे और सट्टा बाजार भाजपा की हार की बात कहता हो, लेकिन इन चुनावों में भाजपा शासित तीनों प्रदेशों में वापस कमल का फूल खिलेगा और भाजपा की सरकार बनेगी।
इस दौरान केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि यहां सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है, लेकिन प्रदेश के हर वर्ग के लिए सरकार ने कुछ ना कुछ किया है और जो लोग सरकारी योजनाओं का लाभ ले रहे हैं उनके मन में सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी आखिर कैसे आएगी. स्वराज के अनुसार एंटी इनकंबेंसी की बातें केवल विपक्ष की देन है, जबकि प्रदेश और केंद्र सरकार ने ऐसे कई काम किए हैं जिसके चलते वापस प्रदेश में भाजपा का फूल खिल रहा है।
कार्यक्रम में सुषमा स्वराज ने केंद्र और राज्य सरकार की उन उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला जिसकी बदौलत भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बीजेपी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. स्वराज ने मौजूदा चुनाव में महिलाओं की भूमिका पर भी प्रकाश डाला साथ ही बतौर महिला विदेश मंत्री खुद के कार्यकाल की भी उपलब्धियां गिनाई।
कार्यक्रम में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मौजूदा चुनाव युद्ध की तरह लड़ने का भी मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया. सुषमा स्वराज ने कहा कि बॉर्डर पर युद्ध हथियारों से लड़ा जाता है, लेकिन चुनाव कार्यकर्ता अपने मीठे बोल से जीत सकते हैं. सुषमा ने कहा कि कार्यकर्ता अपने आसपास बोलचाल के जरिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिना कर ज्यादा से ज्यादा वोट भाजपा को दिलवाएं, ताकि इस चुनाव में भाजपा का कमल खिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...