कार्यकर्ता सुनवाई में जनता ने लगाई तबादलों की गुहार

महानगर संवाददाता जयपुर। कार्यकर्ता सुनवाई में बुधवार को भाजपा मुख्यालय पर उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत एवं देवस्थान विभाग मंत्री राजकुमार रिणवा ने लोगों की फरियाद सुनी।

इस दौरान इच्छित स्थान पर तबादलों की गुहार लेकर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मंत्री दरबार में पहुंचे। तबादलों के अलावा भी सुनवाई में बिजली, पानी एवं कई तरह की समस्याओं से संबंधित मांगें लेकर फरियादी भाजपा मुख्यालय आए।

सुनवाई के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और प्रदेशाध्यक्ष का निर्णय पार्टी का उच्चस्तरीय संगठन लेगा,

इसे लेकर आमजन और मीडिया में काफी ज्यादा उत्सुकता है। एक सवाल के जवाब में उद्योग मंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्यों को देखते हुए यहां आने वाले चुनावों में किसी तरह की एंटीइनकमबेंसी का प्रभाव नहीं रहेगा।

देवस्थान विभाग के मंत्री राजकुमार रिणवा ने कहा कि पूववर्ती राज्य सरकार के कार्यकाल में निकाली गई पुजारियों की भर्ती के बाद अभी तक नियुक्ति नहीं हुई है। इसमें कई तकनीकी समस्याएं आ रही हैं ,उम्मीद की जा रही है इनको दूर किया जाएगा।
Read Also:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...