कार का टायर फटने से 5 घायल

धौलपुर। जिले में हुए दो अलग-अलग हादसों में 5 लोगों के घायल होने की खबर है। जिनका धौलपुर अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 11 बी पर धौलपुर निवासी बृजेश राजपूत अपने परिवार के साथ केलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे।

वहां से वापस लौटते वक्त बिजोली गांव के पास कार का अगला टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

इस हादसे में बृजेश राजपूत, उनके ससुर और एक 6 साल की बच्ची घायल हो गई। घायलों को धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं दूसरी ओर नेशनल हाईवे 11 बी पर बाड़ी और सरमथुरा के बीच सुनीपुर गांव के पास देर रात को एक अनियंत्रित बाइक सड़क पर खडी ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ गई। इस घटना में बाइक सवार भरत सिंह निवासी हिनौता गंगापुर सिटी और राहुल निवासी शिवपुरी कॉलोनी गंगापुर सिटी घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को बाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें धौलपुर रेफर कर दिया। दोनों मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जम्मू-कश्मीर: कठुआ के भाजपा विधायक समेत 8 ने ली मंत्री पद की शपथ, कविंदर बने उपमुख्यमंत्री

बदमाश पर हाथ डालने से बच रही है यूपी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...