कार से विदाई में दुल्हन की इच्छा पर दूल्हे को मंगवाना पड़ा हेलिकाप्टर

0
33

अमरसर/शाहपुरा।शाहपुरा के एक गांव में रविवार को एक शादी में दूल्हा हेलिकाप्टर से आया। हेलिकाप्टर को देखने मुरलीपुरा, धानोता सहित आसपास की ढाणियों से जनसैलाब उमड़ पड़ा। सोमवार को दूल्हा दुल्हन कार से जाने लगे तो दुल्हन ने हेलिकाप्टर में सवारी की इच्छा जताई। इस पर दूल्हे ने हेलिकाप्टर बुलवाया और वहीं ग्राउंड के चार चक्कर कटवाए।

जानकारी के अनुसार मुरलीपुरा रावतेडा जोहड़ स्थित दूणो की ढाणी में सुशीला उर्फ सोनिया पुत्री बोदीलाल दूण की पालिका के पूर्व चेयरमैन के भतीजे सुरेंद्र पुत्र भगवानसहाय पलसानिया के साथ शादी तय हुई थी।

– दूल्हे द्वारा हेलिकाप्टर से आने के रोमांच से बच्चों सहित महिलाएं व पुरुष भी उमड़ पड़े। हेलिकॉप्टर ने शाहपुरा की तिबारावाली ढाणी के समीप बने हेलिपेड से शाम 6:15 बजे दूल्हे को लेकर उड़ान भरी जो राष्ट्रीय महिला कालेज पर शाम 6.25 बजे उतरा।

– दूल्हे का दुल्हन पक्ष के बोदीलाल दूण, सागर दूण, फूलचंद सहित कई लोगों ने तिलक लगाकर स्वागत किया।

– पूर्व जिला पार्षद जेपी मान, फूलचंद दूण, शंकरलाल सैनी आदि ने बताया कि दूल्हे के हेलिकाप्टर से आने की सूचना से कस्बे सहित आसपास के गांवों में लोगों में बेहद उत्साह देखा गया।

– उल्लेखनीय है कि आसपास क्षेत्र में कोई दूल्हा पहली बार अपनी शादी में हेलिकाप्टर से आया है। हेलिकाप्टर उतरते ही युवाओं में सेल्फी लेने की होड़ मच गई तथा हेलिकाप्टर सहित दूल्हे के साथ सेल्फी ली।

– दूल्हे का घर शादी वाले स्थान से 30 किलोमीटर दूर था। हेलिकाप्टर ने यह दूरी महज 10 मिनट में पूरी कर ली। यानी 6:15 बजे उड़ा भर कर दूल्हा 6:25 बजे शादी वाले स्थान पर पहुंच गया।

– सोमवार को शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन कार से रवाना हुए। रास्ते में दुल्हन ने हेलिकाप्टर में बैठने की इच्छा व्यक्त की।

– इस पर बीच रास्ते में दूल्हे ने हेलिकाप्टर मंगवाया और दुल्हन को हेलिपैड लेकर गया। वहां दुल्हन ने हेलिकाप्टर से ग्राउंड के चार चक्कर काटे। इसके बाद दुल्हन कार से खुशी-खुशी अपने ससुराल रवाना हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...