किंग खान की बेटी सुहाना छाई वोग इंडिया के कवर पेज पर

0
33

मुंबई।   शाहरुख खान और गौरी खान के लिए यकीनन आज का दिन बेहद अहम हैं। दोनों ही अपने बेटी के डेब्यू फोटोशूट के लिए खासे उत्साहित हैं। इंडस्ट्री के इस बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल कपल ने अपनी खुशी इंस्टाग्राम के जरिए शेयर भी कर दी है।

गौरी खान ने अपनी बेटी के वोग कवर गर्ल बनने पर मैगजीन की फोटो शेयर करते हुए थैंक्स लिखा है तो पापा शाहरुख खान तो इमोशनल ही हो गए। शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के इस डेब्यू पर एक इमोशनल मैसेज लिख कर वोग इंडिया को थैंक्यू लिखा है। किंग खान ने लिखा, ‘एक बार फिर उसे अपने हाथों में लेना @vogueindia धन्यवाद। ‘प्यार को सींचने वाले अनमोल है” खासकर तब जब यह हमारे बच्चों के लिए हो। आपको मेरी ओर से ढेर साला प्यार और बिग हग, हैलो सुहाना खान!’

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी अपने पापा की ही तरह देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करना चाहती हैं और इसके लिए इन दिनों कमर कस रही है। सुहाना खान अभी इंग्लैंड में अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं और इन दिनों ब्रेक पर मुंबई आई हुईं है। वापस लौटने के बाद सुहाना को अपने एग्जाम की तैयारी करनी है और इसके बाद सुहाना खान के इंडस्ट्री में डेब्यू करने की तैयारियां शुरू हो सकती हैं।

गौरी और शाहरुख के इन मैसेज्स को देख लगता है कि हमारी आपकी ही तरह वो अपनी बिटिया के पहले फोटोशूट के लिए काफी उत्साहित हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...